Vedio : BJP विधायक सौरभ श्रीवास्तव के आवास पर युवती से गैंगरेप का प्रयास विधायक के गनर व नौकर गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार एक ओर कानून-व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा की बात कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के सबसे सुरक्षित स्थानों में गिने जाने वाले बटलर पैलेस ((Butler Palace) में विधायक के आवास पर ही युवती से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है।

गैंगरेप का प्रयास करने वाले वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर और नौकर हैं। हजरतगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि 18 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ बटलर पैलेस कॉलोनी में ही रहती है। युवती बर्तन-चौका करने का काम करती है।

शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे विधायक सौरभ श्रीवास्त के गनर मनोज और नौकर सोहनलाल ने युवती को बहाने से बुलाया। दरअसल युवती के भाई पर गौतपल्ली थाने में एक मुकदमा दर्ज है। उसे छुड़ाने के नाम पर दोनों ने युवती को विधायक आवास पर बुलाया। इसके बाद भाई को छुड़ाने के लिए 10 हजर रुपये मांगे। युवती ने इतने पैसे न होने की बात कहीं। इसके बाद दोनों आरोपियों ने युवती से गैंगरेप करने की कोशिश की। लेकिन युवती ने चिल्लाना शुरु कर दिया। बेटी की आवाज सुनकर परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। इसके बाद किसी तरह बचकर वह घर पहुंची। सुबह पीड़िता थाने हजरतगंज थाने में पहुंचकर दोनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने गनर और नौकर पर दुष्कर्म के प्रयास और छेड़खानी सहित आईपीसी की अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

हजरतगंज के बटलर पैलेस कॉलोनी में बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्त का आवास है। इसी कॉलोनी में कई मंत्रियों, विधायकों और आईएएस अधिकारियों के आवास भी हैं। लेकिन यहीं पर विधायक के गनर मनोज कुमार और नौकर सोहनलाल साजिश ने वीआईपी क्षेत्र की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। यदि समय पर पीड़िता का परिवार नहीं आता तो उसके साथ यह आरोपी घिनौनी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो जाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *